Breaking

>

Tuesday 28 July 2020

ForyouFind (Bollywood Sushant)-सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवाई और नकदी जब्त की News

सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज  करवाई और नकदी जब्त की


सुशांत सिंह राजपूत फैमिली के खिलाफ रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर: सुशांत के पिता ने रिया पर प्यार में सुशांत को   ठुकरा के पैसे निकालने का आरोप लगाया है।  इतना ही नहीं, उन्होंने रिया पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने और परिवार को  दूर रखने  का आरोप लगाया है।

 दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने एक नया मोड़ ले लिया है।  सुशांत के पिता केके सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज कराई है।  बता दें, सुशांत की सुसाइड को लेकर रिया से मुंबई पुलिस ने काफी पूछताछ की थी।

 अब सुशांत के पिता ने रिया पर सुशांत को प्यार में फंसाकर पैसे निकालने का आरोप लगाया है।  इतना ही नहीं, उन्होंने रिया पर अपने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने और परिवार को दूर रखने  का आरोप लगाया है।
परिवार पर सुशांत के साथ धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था

सुशांत के पिता ने रविवार को राजीव नगर पुलिस  में आईपीसी की धारा 341, 342, 280, 420, 406, 420 और 306 के तहत मामला दर्ज किया।  परिजनों ने कहा है कि सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया, यातना दी गई, उसके साथ धोखा किया गया।

परिवार को मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है
सुशांत के पिता ने अपने आवेदन में लिखा है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं था।  चूंकि वह सिंगल है, इसलिए वह पटना पुलिस से मामले की जांच करने की मांग कर रहा है।
रूमी जाफरी ने पूछताछ में खोला राज, कहा- रिया डिप्रेशन के दौरान सुशांत की देखभाल करती थीं
पुलिस की टीम मुंबई से पटना पहुंची

इसके बाद सोमवार को मामले की जांच के लिए दो इंस्पेक्टर और दो इंस्पेक्टर प्लेन से मुंबई पहुंचे।  मुंबई पुलिस के साथ इस टीम को केस डायरी के अलावा आवश्यक दस्तावेज मिले!  पटना के वरिष्ठ एसपी उपेंद्र शर्मा ने इस खबर की पुष्टि की।  शर्मा के आदेश पर राजीव नगर के पुलिस थाना प्रभारी को इस मामले का आईओ बनाया गया है।

डिप्रेशन को लेकर परिवार दुखी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत की मौत के बारे में जो  चल रहा है, उससे परिवार दुखी है।  परिवार का कहना है कि उन्हें सुशांत के अवसाद के बारे में पता नहीं था।  वर्तमान में, मुंबई पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि सुशांत को कई फिल्मों से अलग कर दिया गया है और वह फिल्म उद्योग के बड़े नाम है।
विकास गुप्ता सुशांत की फिल्म नहीं देख सके
कई फ़िल्मी हस्तियों के साथ-साथ सुशांत के टीवी उद्योग के दोस्तों ने भी लोगों से फ़िल्म देखने की अपील की।  सुशांत के करीबी दोस्त विकास गुप्ता ने भी लोगों से फिल्म को भरपूर प्यार देने का अनुरोध किया।  उन्होंने स्वयं 'दिल बेचार' देखी, लेकिन यह समझ नहीं पाए कि उनके दोस्त सुशांत वास्तव में जीवन से हार गए थे या किसी ने उन्हें मार डाला था!

No comments:

Post a Comment

.